हिन्दुओं की बड़ी जीत, बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम

हिन्दुओं के भारी विरोध के बाद आख़िरकार लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का नाम बदल दिया गया है, हालाँकि सिर्फ फिल्म का नाम बदला गया है, स्टोरी भी बदली जाएगी इसको लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है, फिल्म निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

अब इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया गया है. फिल्म का नया नाम होगा ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) होगा। बता दें लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई। लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं। इसके अलावा इस फिल्म के जरिये लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का भी आरोप लगा था।