अक्षय कुमार ने उड़ाया हनुमान जी का मजाक, किया हिन्दू आस्था पर आघात, वायरल हुआ वीडियो!

आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर पहले ही आलोचनाओं का शिकार हो रहे एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हनुमान जी का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं, पहले फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और अब ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार कोई राष्ट्रवादी नहीं है बल्कि यह भी बॉलीवुड गिरोह का ही एक गुर्गा है जो पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लोग न सिर्फ राष्ट्रवादी मानते थे बल्कि एक अच्छा हिन्दू समझते थे लेकिन अब अक्षय के चेहरे से नकाब उतर गया है, वायरल वीडियो में अक्षय कुमार हिंदू धर्म और भगवान शिव और हनुमान जी का मजाक उड़ा रहे हैं और हिंदू आस्था पर चोट पहुंचा रहे हैं, वायरल वीडियो के अंदर अक्षय कुमार बेहूदा शब्दों का इस्तेमाल करते हुए बोलते हैं कि “साला तुम लोग इतना तेल और दूध क्यों बर्बाद कर रहे हो क्या शिव बोलता है कि यह दूध मुझे दो, क्या हनुमान आकर बोलता है कि मुझ पर तेल डाल!

आपको बता दें कि 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है, बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं।

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म की प्रोड्यूसर शबीना खान है जो कश्मीरी अलगाववादी है, फिल्म को लेकर लोग आरोप लगा रहे हैं इसमें लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं भड़काना, कश्मीरी अलगाववादियों का पैसा लगा है।

loading...