एजाज खान ने ब्राह्मणों को दी गन्दी-गन्दी गालियाँ, लोग बोले- इसे तत्काल गिरफ्तार करो

बॉलीवुड के C ग्रेड और गालीबाज एक्टर एजाज खान ने पंडितों के खिलाफ जहर उगला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर जोरो पर है।

सोशल मीडिया पर ‘#अरेस्ट_मुल्ला_एजाज’ और ‘#ArrestAjazKhan’ ट्रेंड हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान कहते नजर आ रहे है कि ‘कौन से पंडित.. दरिंदे हैं साले’, जहरीले शब्दों के कारण लोगों ने उनकी गिफ्तारी की मांग की है।

वायरल वीडियो में एजाज खान कह रहे है- ‘ये सारे पंडितों की पूरी गली को इतना मारो और इनको जेल में डालो। कौन से पंडित? ये दरिंदे हैं साले। बल्कि सारे हिंदुस्तान के पंडितों को इनको अंदर करवाना चाहिए। इन्होंने पंडितों का नाम भी खराब किया है। पंडितों की जाति का नाम खराब किया है। ब्राह्मणों की जाति का नाम खराब किया है। अब तो ऐसा हो गया है कि पंडित भी मॉब लिंचिंग कर रहे हैं। मतलब ब्राह्मण पंडित भी मॉब लिंचिंग में आ गए हैं। क्या बात है यार! कमाल हो गया।

आपको बता दें कि इससे पहले एजाज खान कई बार गाली देने और साम्प्रदायिकता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है, फिर भी बाज नहीं आ रहा है बेहूदगी करने से।

loading...