बुलंदशहर: भीम आर्मी वाले चंद्रशेखर रावण के काफिले पर AIMIM वालों ने किया हमला, चलाई गोलियाँ

File Pic

भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण रविवार ( 25 अक्टूबर, 2020 ) अपने प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने बुलंदशहर पहुंचे, थे इस दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ, इसकी जानकारी खुद रावण ने ट्वीट कर करके दी, रावण ने फायरिंग होने का भी दावा किया।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने अपने ट्वीट में लिखा, बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने चन्द्रशेखर रावण के काफिले पर फायरिंग की किसी भी घटना से इनकार किया है. बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि एआईएमआईएम और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की सूचना थी जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली नगर मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। फायरिंग की घटना असत्य है। जांच कर आवाश्यक कार्यवाही की जाएगी।

मालूम हो कि एआईएमआईएम हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी है, इसमें ज्यादातर क्या, सभी नेता और कार्यकर्ता मुस्लिम ही हैं. उधर चंद्रशेखर रावण ने भी मुस्लिम प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया है।

एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी असपा के प्रत्याशी व समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. अब हमला किसके काफिले पर पहले हुआ, हमलावर कौन था यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पायेगा।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, इसी में एक सीट बुलंदशहर भी है, इस सीट से चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी ने हाजी यामीन को मैदान में उतारा है. भीम आर्मी प्रमुख ने कुछ महीनों पहले ही पार्टी बनाई थी।

loading...