क्या शिवसेना-बीजेपी में डील हो गई, इसलिए सुशांत मामलें में AIIMS ने लिया यु-टर्न

devendra-fadnavis-sanjay-raut-secret-meeting-sushant-rajput-justice-may-be-difficult

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच विल्कुल सही दिशा में जा रही थी, शिवसेना और गठबंधन सरकार ने इससे पहले FIR दर्ज होने से रोकने और CBI जांच होने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा दी लेकिन न्यूज़ चैनलों की वजह से देश में ऐसा माहौल बन गया कि केंद्र ने CBI जांच भी मंजूर कर ली गयी, केंद्र ने NCB को भी जांच करने के लिए मुंबई भेजा और बॉलीवुड में ड्रग रैकेट का खुलासा हुआ, रिया चक्रवर्ती सहित दर्जन भर लोग गिरफ्तार हुए और जेल भेजे गए लेकिन अचानक राजनीति में कुछ ऐसा हो गया कि सबकी उम्मीदों को झटका लग गया। और एम्स ने यु-टर्न ले लिया।

आपको बता दें कि हाल ही में शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता व् सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व् वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच एक गुप्त मुलाक़ात हुई थी, दोनों के बीच करीब ढाई घंटे तक बातचीत हुई, इस मुलाक़ात के कुछ दिन बाद अचानक एम्स के फॉरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है, जबकि मुलाक़ात से पहले इन्ही सुधीर गुप्ता ने रिपब्लिक से बातचीत में दावा किया था कि सुशांत की ह्त्या हुई है, अचानक हुए यु-टर्न से लोगों के मन में सवाल उठने लगा है कि क्या शिवसेना-बीजेपी में डील हो गई है जो अचानक सुधीर गुप्ता पलट गए.

केंद्र सरकार पर लोगों को भरोसा था, केंद्र में भाजपा है इसलिए भाजपा पर भी लोग भरोसा कर रहे थे जबकि शिवसेना पर से लोगों का भरोसा उठ गया था, क्योंकि शिवसेना ने मुंबई पुलिस के जरिये साबित मिटाने और जांच होने से रोकने का प्रयास किया था। लेकिन यह क्या? भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की एक पांच सितारा होटल में चुपचाप मीटिंग हो गयी।

यह मीटिंग छोटी-मोटी नही बल्कि दो घंटे की हुई और दोनों नेताओं ने साथ में भोजन किया, जबकि संजय राउत की वजह से भाजपा और शिवसेना का गठबंधन टूटा था, संजय राउत ने उस समय भाजपा, मोदी को बहुत बुरा भला कहा था लेकिन देवेंद्र फडणवीस सबकुछ भूलकर संजय राउत से मिलने जा पहुंचे थे.