सुशांत राजपूत की ह्त्या में आदित्य ठाकरे का हाथ, महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे का दावा

मुंबई, 26 अक्टूबर: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामलें में अब रहस्य गहराता जा रहा है, रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की ह्त्या में आदित्य ठाकरे का हाथ है, सुशांत की मौत हुए 4 महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, मुंबई पुलिस के बाद सीबीआई इस केस की जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुँच सकी है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की कोशिश की। इस पर नारायण राणे ने पलटवार किया है।

नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि वह आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई जल्द सामने आएगी। किसने सुशांत की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ रेप किया था। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारायण राणे कह रहे थे कि उनकी हत्या हुई थी।