अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने रखा राजनीति में कदम, ज्वाइन की पार्टी!

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने राजनीति में कदम रख लिया है, सोमवार ( 26 अक्टूबर, 2020) को पायल ने भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हुयी, पायल पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं।

रामदास आठवले ने इस अवसर पर कहा, पार्टी में शामिल होने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।” उन्हें पार्टी की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

गौरतलब है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत केस दर्ज कराया है, एफआईआर दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान, अनुराग से करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद पायल घोष ने कुछ दिनों पहले ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाई। पायल ने पीएमओ, पीएम मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया था। पायल ने लिखा था, ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और मेरी मौत को आत्महत्या या कुछ और बता डालेंगे।