NCB ने ड्रग्स मामलें में अर्जुन रामपाल के करीबी को किया गिरफ्तार, मिला Alprazolam टैबलेट

Image Credit - theconversation

मुंबई, 18 अक्टूबर: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस का खुलासा होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है, इसी के तहत एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम एगीसलोस डेमेट्रिडेस वह अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड का भाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास से चरस और Alprazolam टैबलेट मिले हैं।

एगीसलोस डेमेट्रिडेस को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है, बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट मामले में यह 23वीं गिरफ्तारी है. इसके पहले 21 नंबर के आरोपी क्षितिज प्रसाद के करीबी जय मधोक को गिरफ़्तार किया गया था. अटकलें लगाई जा रही है पूछताछ में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल का करीबी बड़ा खुलासा कर सकता है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाले एंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हुई जांच में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को ठीक लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. रिया को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. हाईकोर्ट ने इस मामले में 29 सितंबर को सुनवाई करके फैसला सुरक्षित रख लिया था. हालांकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया।

loading...