योगी सरकार के एक्शन से दहशत में मुख्तार अंसारी के गुर्गे, एनकाउंटर से बचने के लिए किया ये जुगाड़

लखनऊ, 28 सितंबर: अपराधियों, बलात्कारियों और भू-माफियाओं के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रहे है, योगी सरकार के एक्शन से गुंडे-मवाली थर-थर काँप रहे हैं, मुख्तार अंसारी के गुर्गे तो इतने डर गए कि एनकाउंटर से बचने का भी जुगाड़ कर लिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी के कई गुर्गों ने अपनी गाड़ियां बुलेट प्रूफ कराई हैं. सूत्रों के मुताबिक गुपचुप तरीके से स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों को मेरठ और पंजाब से बुलेट प्रूफ कराया गया है. बुलेट प्रूफ कराई गई गाड़ियां मुख्तार के गुर्गों ने अपने करीबियों के नाम पर खरीदी हैं।

मुख्तार अंसारी के करीबी प्रदीप सिंह के पास से ऐसी गाड़ियां बरामद होने के बाद बुलेट प्रूफ का खुलासा हुआ है. एक ऐसी ही गाड़ी सुरेंद्र कालिया के दोस्त की निकली थी जिसमें इस गाड़ी को बुलेटप्रूफ करवाने का कोई भी दस्तावेज कालिया पुलिस को नहीं दे सका था।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बुलेट प्रूफ गाड़ियों के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई हैं जिसमें अधिकतर बुलेट प्रूफ गाड़ियां मुख्तार अंसारी के गुर्गों की बताई जा रही हैं।

loading...