कफील खान को अपने 25 करोड़ पर था बहुत अहंकार, योगी सरकार ने चूर-चूर कर दिया सारा अहंकार: वीडियो

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में भड़काऊ भाषण देने वाले सस्पेंडेड डॉक्टर कफील खान मथुरा जेल से रिहा कर दिए गए हैं, इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद कफील खान जेल से रिहा किये गए।

कफील खान अलीगढ में CAA के विरोध में भड़काऊ भाषण देकर मुंबई भाग गए थे, यूपी एसटीएफ ने कफील खान को मुंबई से धर दबोचा था, यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सीएए के मुद्दे पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए रासुका लगा दी थी। रासुका के तहत कफील खान कई महीनों तक जेल में बंद थे।

अब कफील खान का जेल जाने से पहले और जेल से आने के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कफील खान को अपने 25 करोड़ ( मुस्लिमों ) पर बहुत अहंकार था, लेकिन ये अहंकार अब टूट गया है, जेल जाने से पहले कफील खान बड़ी-बड़ी बातें कर रहा था, धमकी दे रहा था लेकिन जेल जाने और वहां से लौट के आने के बाद सारी अकड़ ढीली हो गई है, बिलख-बिलख कर रो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कफील खान CAA के विरोध में भड़काऊ भाषण देते हुए सरकार को चुनौती दे रहे हैं तुम्हारी औकात नहीं कि हमें हटा सको, हम 25 करोड़ ( मुस्लिम ) हैं, ये हमारा हिंदुस्तान है। जेल से आने के बाद कफील खान बिलख रहे हैं। ऊपर दिए गए वीडियो में खुद देखें।