गला दबाकर की गई सुशांत की ह्त्या, सुप्रीम कोर्ट के वकील विकास सिंह के दावे से मचा हड़कंप

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है। विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात का जिक्र है। हालांकि यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन सुशांत के परिवार के लोग इसे फॉलो कर रहे हैं। वहीं डॉक्टर का कहना है कि वकील का बयान गलत है। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत किस वजह से हुई इसकी जांच CBI कर रही है। वहीं AIIMS की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही कुछ कहना सही होगा।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पहले आरोप लगाया था सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। इसके बाद उन्होंने मर्डर का आरोप लगाया। इस मामले की जांच चल रही है वहीँ विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह मर्डर लग रहा है। यह बात कन्फर्म नहीं है कि एम्स के डॉक्टर की विकास सिंह से बात हुई या नहीं लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या का मामला है न कि सूइसाइड।

वहीं एम्‍स के डॉ. सुधीर गुप्‍ता का कहना है कि वकील व‍िकास सिंह का बयान सही नहीं। हत्‍या या खुदकुशी के बारे में अभी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। इसलिए कुछ कहना सही नहीं।

loading...