कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार

मुंबई, 17 सितंबर: बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस को लेकर अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है, साथ ही बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट चुका है, एक गुट वो है है जो चाहता है बॉलीवुड में ड्रग्स मामलें की जांच हो जबकि दुसरा गुट नहीं चाहता कि ड्रग्स नेक्सस की जांच हो।

भाजपा सांसद व् एक्टर रविकिशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था और सख्त जांच कर कार्यवाही की मांग की थी, जया बच्चन ने राज्यसभा में इसका विरोध किया था, मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा ने रवि किशन का समर्थन किया जबकि अभिनेत्री व् कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने जयाप्रदा का समर्थन किया है।

बॉलीवुड की ‘छम्मा-छम्मा’ गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन के बयान पर समर्थन जाहिर करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा, जिसके बाद कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार बता डाला।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने टाइम्‍स नाऊ को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं. यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है, लेकिन वह यकीनन अपनी एक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं. वह किस लिए जानी जाती थीं, सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है. हर किसी को टिकट मिल सकता है।

loading...