सैनेटाइजर लगाकर अलीग़ढ़ में सुनार की दुकान से 40 लाख की लूटपाट करने वाले बदमाशों को UP पुलिस ने मारी गोली!

अलीगढ, 16 सितंबर: अलीगढ, 16 सितंबर: उत्तर प्रदेश के अलीगढ में तमंचे की नोक पर सुनार की दुकान में लूटपाट करने वाले बदमाशों को यूपी पुलिस ने दौड़ाकर गोली मार दी, जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-39 में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश मुंह के भल जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आपको 2 दिन पहले कुछ बदमाशों ने फ़िल्मी स्टाईल में, यूपी के अलीगढ़ में दिनदहाड़े एक सुनार की दुकान में डांका डाल लिया। डकैती की इस बड़ी घटना में बदमाशों ने 40 लाख रुपए के सोने की ज्वैलरी समेत 40 हजार कैश लेकर फरार हो गए।

घटना बन्नादेवी के सारसौल की है यहाँ सुंदर ज्वेलर्स के नाम से सुनार की दुकान में करीब दोपहर बारह बजे तीन लोग घुसते है। और दुकान में बैठें लोग उन्हें ग्राहक समझकर उनके हाथों को सेनेटाइजर से धुलवाते है। इसी दौरान एक के बाद एक बदमाशो ने अंटी में लगे तमंचे निकालकर सोने के आभूषण लूटने लगते है। दुकान में लूटपाट की लाईव बारदात को देख रहे ग्राहक भी सहम जाते है। लेकिन बदमाश करीब 3 मिनट में पूरी बारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है।

loading...