4 बीबियों का शौहर अब्दुल्ला बन गया अमन चौधरी, नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

मेरठ, 16 सितंबर: उत्तर प्रदेश के मेरठ से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामना आया है, जी हाँ! अधेड़ उम्र अब्दुल्ला अमन चौधरी बन गया और नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, अब्दुल्ला को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला मेरठ के कंकड़खेड़ा थाना क्षेत्र का है।

50 साल का अब्दुल्ला विग पहनकर 25 साल का अमन चौधरी बन जाता था और हिन्दू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर बलात्कार की घटना को अंजाम देता था, हालाँकि अब अब्दुल्ला के पापों का अंत हो चुका है, यूपी पुलिस ने इस दरिंदे को दबोच लिया है।

यूपी पुलिस के मुताबिक़, अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और कई बार अलग-अलग जगहों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। अब्दुल्ला न सिर्फ दुष्कर्म करता था बल्कि अश्लील वीडियो भी बना लेता था और नाबालिग को ब्लैकमेल करता था, अब्दुल्ला नाबालिग पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कहता था कभी किसी को बताना मत।

अपने आप को जवान दिखाने के लिए अब्दुल्ला नकली बालों का इस्तेमाल करता था, क्योंकि उसकी उम्र 50 साल है और उसके सर से ज्यादातर बाल हमेशा के लिए उड़ चुके हैं, नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार, अब्दुल्ला 4 बीबियों का शौहर है और 4 बच्चों का बाप है।

आरोपी अब्दुल्ला अपने भांजे के जरिए किशोरी को बहला-फुसलाकर गाजियाबाद ले गया और उसे किराए के कमरे में रखा. इसके बाद मेरठ के गंगानगर में जाकर एक मकान किराए पर लेकर रखा. पुलिस पर किशोरी को ढूंढने की दबाव बनाया गया. जिसके बाद आरोपी को पकड़ा जा सका।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हाल फिलहाल में लव जिहाद के कई मामलें सामने आ चुके हैं, यूपी पुलिस आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्यवाही कर रही है, ताकि दोबारा कोई ऐसी हरकत करने की जुर्रत न कर सके।

loading...