“उड़ता पंजाब” फिल्म बनाने वालों से बोले लोग, हिम्मत है तो बनाओ, “उड़ता बॉलीवुड”

आज से 4 साल पहले जून 2016 में एक फिल्म आई थी, नाम था “उड़ता पंजाब”, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था, इसमें मुख्य किरदार में शाहिद कपूर, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और आलिया भट्ट हैं। अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के सहयोग से, शोभा कपूर और एकता कपूर के द्वारा उनके बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इसका निर्माण किया है।

“उड़ता पंजाब” फ़िल्म पंजाब में युवा आबादी द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग और उससे जुड़े विभिन्न षड्यंत्रों के आसपास घूमती है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे, पंजाब के युवा नशों में डूबे रहते हैं, जिस चीज को उड़ता पंजाब फिल्म के माध्यम से परदे पर उकेरा गया था। वो सब अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में हकीकत में दिख रहा है, जिसके बाद लोगों का का कहना है कि उड़ता पंजाब फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उड़ता बॉलीवुड फिल्म क्यों नहीं बना रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड की असली हकीकत भी सामने आ गई जो काफी चौंकाने वाली है। आज के युवा-युवतियां जिन बॉलीवुड वालों को देखकर आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, उनमें से ज्यादातर हीरो-हीरोइन बहुत बड़े नशेड़ी हैं, वो भी किसी छोटे-मोटे नशे के नहीं बल्कि सीधा ड्रग्स से।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड से तालुक रखने वाले 25 हस्तियों की लिस्ट निकाली है, एनसीबी इन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकती है। इसके अलावा करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बड़े एक्टर-एक्ट्रेस झूमते नजर आ रहे हैं, दावा किया जा रहा है कि ये सब ड्रग्स के नशे में हैं। एनसीबी इसकी भी जांच करेगी।