कंगना रनौत के समर्थन में उतरा संत समाज, कहा- अब उद्धव ठाकरे का अयोध्या में स्वागत नहीं होगा

शिवसेना नियंत्रित बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की जमकर आलोचना हो रही है, अब संत समाज भी कंगना रनौत के समर्थन में उतर आया है और उद्धव की आलोचना की है। अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन कर महाराष्ट्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए अयोध्या के साधु-संतों का कहना है कि अगर उद्धव ठाकरे अयोध्या आते हैं तो उनका स्वागत नहीं किया जाएगा और उन्हें विरोध का सामना करना पड़ेगा।

हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने कहा अब उद्धव ठाकरे और शिवसेना का अयोध्या में स्वागत नहीं किया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत पर कार्रवाई करने में बिलकुल भी समय व्यर्थ नहीं किया। लेकिन महाराष्ट्र की उस सरकार ने ही पालघर में साधुओं की हत्या करने वाले लोगों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

विश्व हिंदू परिषद ने भी इस मुद्दे पर कंगना रनौत का समर्थन करते हुए बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक़ कंगना पर होने वाली कार्रवाई का मतलब साफ़ है कि शिवसेना जान-बूझकर ऐसा कर रही है। कंगना ने शुरू से ही राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन किया है और मुंबई के ड्रग माफ़िया के विरुद्ध आवाज़ उठाई।

गौरतलब है कि शिवसेना और कंगना रनौत के मध्य मचे घमासान के बीच बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया।

loading...