सिरसा को मिली धमकी, धमकीबाज बोला- करण जौहर की ड्रग्स पार्टी का केस वापस ले वरना ठोक देंगें

सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट रडार पर है, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी का एक साल पुराना वीडियो वायरल हो गया, जिसमें दावा किया गया कि इसमें ड्रग्स पार्टी हुई थी।

इस वीडियो के आधार पर अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से शिकायत की और सबूत भी दिए लेकिन पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया, इसके बाद सिरसा ने सीधे एनसीबी चीफ राकेश स्थाना से मिलकर शिकायत की, सिरसा की शिकायत का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने संज्ञान लिया और जांच की बात कही. अब जानकारी सामने आ रही है कि एनसीबी ने करण जौहर की उस वीडियो को जांच के लिए फॉरेंसिंक भेजा था, वीडियो सही पाया गया है।

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी के खिलाफ शिकायत करने वाले मनजिंदर सिंह सिरसा को अब जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं, सिरसा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है और सबूत सौंपे है, सिरसा को कई नंबरो से धमकियाँ दी गयी है, ये नंबर पाकिस्तान के है पाकिस्तान से धमकी ये दी गयी है की – करण जोहर के खिलाफ जो शिकायत की है वो वापस ले ले वरना तुझे ठोक देंगे।

आपको बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा लगातार ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठा रहे है और ड्रग्स के धंधे में शामिल अपराधियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है, अब सिरसा को मौत के घाट उतारने की धमकी दी गयी है।

loading...