कश्मीर: हिंदुस्तान मुर्दाबाद बोला था, फिर भी नहीं बख्शा गया बाबर कादरी, आतंकियों ने गोली से भूना

आतंकी किसी के नहीं होते, वो सिर्फ इंसानियत के दुश्मन होते हैं, उनका काम होता है बेवजह मानवों का खून बहाना, चाहे आतंकियों का कोई कितना बड़ा समर्थक हो समय आने पर उसे भी नहीं छोड़ते, इसका सबसे ताजा उदाहरण जम्मू कश्मीर में देखने को मिला है, जी हाँ!

आतंकवादियों ने कश्मीरी बाबर कादरी की गोली मारकर ह्त्या कर दी, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बंदूकधारियों ने बाबर कादरी को उनके घर पर पॉइंट ब्लैंक रेंज यानी बिल्कुल नजदीक से गोली मारी है। बाबर कादरी का घर श्रीनगर के हवाल इलाके में हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

आपको बता दें कि बाबर कादरी पेशे से वकील था, टीवी डिबेट में खूब आता था और जोरदार तरीके से आतंकियों का समर्थन करता था, उनका बचाव करता था, हद तो तब हो गई थी जब बाबर कादरी ने एक बार एक टीवी चैनल के लाइव डिबेट में हिंदुस्तान मुर्दाबाद कह दिया था. इतना सब करने के बावजूद आतंकियों ने बाबर कादरी को नहीं छोड़ा और मौत के घाट उतार दिया।

इस हत्याकांड को लेकर कश्मीर में कई तरह का चर्चाएं भी हैं. दरअसल वकील बाबर कादरी कुछ दिनों से कथित तौर पर कुछ लोगों के निशाने पर थे. बताया जाता है कि तीन दिन पहले ही कादरी ने एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था और पुलिस को जान का खतरा होने की बात कही थी.

उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था, “मैं राज्य पुलिस प्रशासन से शाह नजीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आग्रह करता हूं, जो मेरे खिलाफ गलत प्रचार फैला रहा है कि मैं एजेंसियों के लिए काम करता हूं. इससे मेरी जान को खतरा हो सकता है।