जौनपुर: मामूली विवाद में तारिक ने मारी गोली, ओसामा की मौत, इश्तियाक घायल, लाइव हत्याकांड का वीडियो वायरल!

जौनपुर, 19 सितंबर: सोशल मीडिया पर लाइव हत्याकांड का एक वीभत्स वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल दहला देने वाला है, मामूली विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी, पुत्र की मौके पर मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है, ईलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. ये पूरा मामला यूपी में जौनपुए के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के भरौली गांव का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामूली विवाद में पिता-पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई. इस वारदात में बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वारदात के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. न्यूज़-18 के मुताबिक़, गोली चलाने वाले आरोपी का नाम तारिक है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भरौली गांव निवासी इस्तियाक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी. शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया। आरोप है कि विपक्षी ने अवैध असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया. इस वारदात में इश्तियाक और ओसामा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें लग गई हैं। वही शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loading...