यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप को तापसी पन्नू ने दी क्लीनचिट, पायल को साबित कर दिया झूठा

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड की ही एक एक अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ गई. सोमवार यानि आज पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाएंगी, दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग भी एक्शन में है, इन सब के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप का समर्थन किया है और उन्हें सबसे बड़ा फेमिनिस्ट यानि स्त्रीवादी बताया है.

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप के साथ खींची हुई एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे फ्रेंड, तुम्हारे लिए. तुम बहुत बड़े फेमिनिस्ट हो ये बात मैं जानती हूं. तुम्हारी एक नई आर्ट के साथ फिल्म सेट पर बहुत जल्द दोबारा मुलाकात होगी, जिनमें साफ दिखता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया में औरतें कितनी पावरफुल और सार्थक होती हैं.

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप का समर्थन करके और उन्हें फेमिनिस्ट बताकर न सिर्फ उनको क्लीनचिट देने की कोशिश की है बल्कि अभिनेत्री पायल घोष को भी झूठा साबित कर दिया है, पायल घोष के आरोप के बाद महिलावादियों को पायल घोष का साथ देना चाहिए क्योंकि पायल भी एक महिला है, पर अब खुद को महिलावादी बताने वाली तापसी पन्नू पायल का साथ देने के बजाय यौन शोषण के आरोपी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं, ये वही तापसी पन्नू हैं जिन्होनें मी-टू कैम्पेन के दौरान कहा था यौन शोषण के आरोपी को सेलिब्रिटी नहीं बनाना चाहिए और अब खुद एक यौन शोषण के आरोपी के साथ खड़ी हो गई हैं.

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

loading...