डोप टेस्ट में फेल होने वाले बॉलीवुड सितारों पर लगाया जाए आजीवन प्रतिबंध: BJP नेता विश्वास सारंग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स एंगल सामने के बाद अब नई बहस छिड़ गई है, रवि किशन जैसे लोग चाहते है बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट की जांच हो और कड़ी कार्यवाही की जाय तो वहीँ जया बच्चन जैसी अभिनेत्री जाँच को बॉलीवुड का अपमान मानती हैं, इन सब के बीच भाजपा नेता ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भाजपा नेता विश्वास सारंग ने शनिवार को कहा कि जो बॉलीवुज सितारे डोप टेस्ट पास करने में सफल न हों पाएं उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा देना चाहिए। सारंग का ये बयान उस वीडियो के संबंध में आया है जिसमें कथित तौर पर करण जौहर समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियां एक पार्टी में शामिल हुई थीं। वहीं इस पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद ड्रग्स पर बहस और तेज़ हो गयी है।

रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए सारंग ने कहा कि फिल्म की शूटिंग से पहले मशहूर हस्तियों का डोप कराना चाहिए। उन्होंने उस वीडियो का भी जिक्र किया जिसमें करण जौहर की पार्टी में फिल्मी सितारे कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हुए दिखाई दिए देते हैं।

भाजपा नेता सारंग ने कहा, “इस देश में ड्रग्स के खिलाफ एक कानून है, लेकिन हम देखते हैं कि कई बड़े ड्रग एडिक्ट्स इसको नहीं मानते हैं। अब कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने का समय आ गया है।

loading...