BMC ने तोड़ा कंगना का ऑफिस, तजिंदर बग्गा ने उद्धव ठाकरे के लिए ऑर्डर की चूड़ियाँ!

मुंबई, 9 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मणिकर्णिका ऑफिस को BMC ने आज तोड़ दिया, कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया, दीवारें गिरा दी गई, कँगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद भाजपा नेता तजिंदर बग्गा भड़क गए और उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे के लिए चूड़ियां आर्डर कर दी.

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए चूड़ियों का ऑर्डर दिया है। बग्गा ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न से चूड़ियों के ऑर्डर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किये हैं.

आपको बता दें कि कंगना रानौत ने पालघर के साधुओं और सुशांत सिंह राजपूत के लिया न्याय माँगा था, उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया के खिलाफ बोला था, जिसके बाद शिवसेना के नेताओं ने उन्हें धमकी दी थी, कंगना ने भी पलटवार किया। इससे बौखलाकर शिवसेना ने कंगना रानौत का ऑफिस तुड़वा दिया ताकि कंगना डर जाएँ और उनके खिलाफ बोलने की हिम्मत न कर सकें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना रनौत ने ये ऑफिस BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है। कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित इलाके में है।

loading...