अरे दीपिका, तुम वीर रानी पद्मावती के जीवन से कुछ सीखी होती तो आज ड्रग्स लेकर नशेड़ी न बनती: श्वेता सिंह

बॉलीवुड की टॉप फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड ड्रग रैकेट केस में आ चुका है, उन्होंने एक अन्य आरोपी से व्हाट्सअप चैट में – माल है क्या–? कहते हुए नशे की डिमांड की थी. ड्रग्स मामलें में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं, इसी कड़ी में वरिष्ठ पत्रकार स्वेता सिंह ने दीपिका पादुकोण से कहा कि अगर तुमने मेवाड़ की वीर रानी पद्मावती के किरदार से कुछ सीखा होता तो आज ड्रग्स लेकर नशेड़ी न बनती।

दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए आजतक की सीनियर पत्रकार व् एंकर श्वेता सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेथड’ ऐक्टिंग के नाम पर ड्रग्स तक लेंगे। और ऐतिहासिक फ़िल्म बनाने के नाम पे तथ्य छोड़ नैरेटिव पर ध्यान देंगे। श्वेता आगे लिखती हैं की मेवाड़ की वीर रानी पद्मावती के किरदार में नक़ली रंग भरने की जगह, सच्चे विश्वास से उनकी जीवन से कुछ सीखा होता, तो आज का सच ये न होता।

गौरतलब है कि साल संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती 2018 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, शहीद कपूर राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में थे, पद्मावत फिल्म पर काफी विवाद भी हुआ, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगा था. 27 कट के बाद फिल्म रिलीज हुई थी.

पद्मावत फिल्म में दीपिका पादुकोण ने वीर रानी पद्मावती का रोल तो अदा किया लेकिन उनके जीवन से कोई प्रेरणा नहीं ली, अगर ली होती तो आज कम से कम नशा के मामलें में तो न ही फंसती।

loading...