बाबरी विध्वंस केस: सभी आरोपी हुए बरी तो स्वरा भास्कर हुई दुःखी, इस ट्वीट पर लोगों ने किया ट्रोल

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में 28 साल बाद बुधवार ( 30 सितंबर, 2020 ) को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया, जस्टिस एस के यादव ने फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया, इस फैसले से पूरे देश में ख़ुशी की लहर है तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दुखी भी हैं, दुखी होने वालों में एक नाम स्वरा भास्कर का भी है, जी हाँ!

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपना दुःख जाहिर किया है, सभी आरोपियों के बरी होने के बाद स्वरा भास्कर ने ऐसा ट्वीट किया कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, स्वरा ने सीबीआई के फैसले पार तंज कसते हुए लिखा कि बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था। स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

श्रीकांत ने लिखा, हाँ! बाबरी मस्जिद ठीक उसी प्रकार गिर गया, जैसे 40000 हजार मंदिर गिर गए, एक यूजर लिखते हैं विवादित ढांचा था इसे गिरना ही चाहिए था. ऐसे लोग प्रतिक्रियायें दे रहे हैं. स्वरा भास्कर अपने इस ट्वीट से यह जताना चाहती थी कि आखिर बाबरी मस्जिद किसी ने तोडा नहीं तो गिरा कैसे और जब तोडा गया तो तोड़ने वालों को सजा क्यों नहीं मिली।

जस्टिस एस के यादव ने फैसला सुनाते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिले हैं, बल्कि आरोपियों ने उन्मादी भीड़ को रोकने की कोशिश की थी। इस मामले में मुरली मनोहर जोशी समेत पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, कल्याण सिंह, उमा भारती और महंत नृत्य गोपाल दास सहित कई बड़े नाम अभियुक्त बनाए गए थे। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सभी को बरी कर दिया।