सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने किए चौंकाने वाले खुलासे, अब और बढ़ सकती है रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

नई दिल्ली, 14 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI समेत कई अन्य एजेंसियां जांच कर रही है। वही NCB ने ड्रग्स केस में सुशांत के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहीं रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया कर लिया है। इस बीच रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने सुशांत के पूर्व ड्राइवर का स्टिंग ऑपरेशन किया है। जिसमें उन्होंने ये दावा किया है कि इस पूरे मामले की मुख्य आरोपी रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी।

सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने दावा किया है कि, ‘रिया ने पूरे घर का चार्ज संभाल लिया था और स्टाफ को निकाल रही थी। रिया सुशांत के पैसों पर भी नियंत्रण रखती थी। घर में काम करने वाले लोग मुझे बताते थे कि इस घर में ‘रिया का राज’ है।’ रिया ने सुशांत के ड्राइवर रजत को उनके पिता इंद्रजीत की ड्यूटी करने के लिए भी तैनात किया था।

जब भी हमने फोन किया, उन्होंने कहा कि सुशांत सो रहा है। कोई कितना सो सकता है? इसका मतलब है कि वह उसे कुछ दे रही थी। वही शनिवार को सीबीआई ने सुशांत के जिम ट्रेनर शमी अहमद को पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले एजेंसी ने आरोपी रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों, संदीप सिंह और कई अन्य लोगों से पूछताछ की है।

loading...