स्व. सुशांत राजपूत बने बिहार चुनाव का मुद्दा, बीजेपी ने छपवाया पोस्टर, हो रही जमकर आलोचना!

पटना, 6 सितंबर: पहले से जो अटकलें लगाई जा रही थी आखिर हुआ वही, जी हाँ! बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी ने अपने तरीके से तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सहारे चुनाव जीतने की रणनीति तैयार की है। बीजेपी में कला संस्कृति प्रकोष्ठ के बिहार संयोजक वरुण कुमार सिंह ने सुशांत सिंह की तस्वीर साझा करते हुए कहा है कि ना भूले हैं, ना भूलने देंगे। तस्वीर के ऊपर जस्टिस फॉर सुशांत लिखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने 30 हजार स्टिकर और उतने ही मास्क भी बनवाए थे, जिसे बांटा गया है। वहीं वरुण कुमार सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए वो पिछले 16 जून से ही अभियान चला रहे हैं। 14 जून की घटना के बाद से सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके अलावा करणी सेना ने भी स्टीकर और मास्क बनाकर लोगों को बांटे हैं।

वरुण कुमार सिंह ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी है। फोटो के ऊपर जस्टिस फॉर सुशांत लिखा है और नीचे लिखा है- ना भूले हैं, ना भूलने देंगे। इस फोटो पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का भी निशान है, जिसके नीचे लिखा है कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ, भाजपा, बिहार प्रदेश।

loading...