सुशांत सिंह की ह्त्या या आत्महत्या, रहस्य से उठेगा पर्दा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रजपूत के मौत की गुत्थी अब जल्द सुलझ सकती है, क्योंकि सीबीआई को एम्स की रिपोर्ट मिल गई है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, एम्स की फॉरेंसिंक टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। अब सीबीआई उस रिपोर्ट का विश्लेषण कर रही है और इसके बाद ही सीबीआई किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

सोमवार को सीबीआई ने बयान जारी कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को एक विस्तृत बैठक हुई, जिस दौरान एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपने निर्णायक निष्कर्ष रिपोर्ट सौंपे। बता दें कि डॉ सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता वाली समिति का गठन केंद्रीय जांच ब्यूरो के अनुरोध पर किया गया था ताकि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का गहन अध्ययन किया जा सके।

पिछले दिनों बताया गया था कि एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत में जहर की जांच के लिए विसरा टेस्ट किया था। इससे पहले सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर पर फॉरेंसिक जांच और आगे की जांच के लिए दिल्ली एम्स से तीन सदस्यीय डॉक्टरों की एक विशेष टीम बुलाई थी। सुशांत के विसरा जांच में सैंपल का परीक्षण करने के लिए एम्फ़ैटेमिन, कैनबिस, ओपियोड, कोकीन, हेरोइन आदि ड्रग का भी टेस्ट किया गया है। अब जल्द ही यह पता चल जाएगा की क्या सुशांत ने आत्महत्या की या किसी ने उनकी ह्त्या की।

loading...