सुरेश चव्हाणके ने किया बड़ा ऐलान, कहा- सुदर्शन के शो पर लगा प्रतिबंध आज शाम तक नहीं हटा तो,.?

सुदर्शन न्यूज़ के संस्थापक व् सम्पादक सुरेश चव्हाणके ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि सुदर्शन के शो पर लगा प्रतिबंध यदि आज शाम तक नहीं हटता है, तो मैं अपने मुँह पर काली पट्टी बांधकर मौन रह कर एंकरिंग करूँगा।

आपको बता दें कि पत्रकार सुरेश चव्हाणके सिविल सेवाओं में मुसलमानों के प्रवेश पर सुदर्शन न्यूज पर शो करना चाहते थे लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है, शो से प्रतिबन्ध हटवाने के लिए चव्हाणके ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली जिसकी वजह से सुदर्शन के शो पर बैन अभी बरक़रार है।

सुदर्शन न्यूज़ के शो पर लगी रोक से आहत पत्रकार सुरेश चव्हाणके ने कहा है कि सुदर्शन के शो पर लगा प्रतिबंध यदि आज शाम तक नहीं हटता है, तो मैं अपने मुँह पर काली पट्टी बांधकर मौन रह कर एंकरिंग करूँगा। उन्होंने कहा मैंने पिछले 15 वर्ष इस देश के लिए आवाज़ उठायी है. अब आज मैं मौन रहूंगा और देश बोलेगा व आवाज़ उठाएगा..

आपको बता दें कि सुदर्शन न्यूज़ के शो खिलाफ कोर्ट पहुंचे याचिकाकर्ताओं ने कहा उन्होंने 25 अगस्त को सोशल मीडिया पर सुदर्शन न्यूज संपादक सुरेश चव्हाणके के शो का प्रोमो देखा। उन्होंने आरोप लगाया कि चव्हाणके ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया और मुस्लिम समुदाय के छात्रों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है और मानहानि की है। याचिका में कहा गया कि कथित तौर पर रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिविल सेवा परीक्षा 2020 में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों की सफलता “मुसलमानों द्वारा सिविल सेवा में घुसपैठ करने की साजिश” का प्रतिनिधित्व करती है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या कोर्ट सुदर्शन न्यूज़ के शो से बैन हटाता है या बरक़रार रखता है।