सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, बाढ़ से बेहाल 250 परिवारों को रोजगार देने का किया ऐलान

कोरोना काल में गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरों की मदद करनें वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की दरियादिली जारी है, सोनू सूद से जो भी मदद मांग रहा है वो हरसंभव मदद कर रहे हैं. बिहार के कई जिले इन दिनों बाढ़ की चपेट में हैं, कई गाँव जलमग्न हो गए हैं, कोरोना के चलते लॉकडाउन के कारण पहले से ही मुश्किलों से गुजर रहे लोगों के सामने अब बाढ़ आने से रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

कुछ लोगों ने ट्विटर के माध्यम से एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, सोनू सूद ने भी तुरंत संज्ञान लेते हुए 250 परिवारों को रोजगार दिलाने का ऐलान किया।

लवकुश सिंह नाम के व्यक्ति ने ट्वीट किया, सर ( सोनू सूद ) हम बिहार में बाढ़ और लॉकडाउन से बहुत तकलीफ में हैं। यहां 200-250 लड़के लड़कियों को नौकरी की अर्जेंट ज़रुरत है। आप प्लीज हमारी मदद कीजिये और नौकरी दिलवाइये। घर में कुछ आमदनी होगी तो ही परिवार चलेगा। आपसे से बहुत उम्मीद है। हमारा पूरा गाँव आपका आभारी रहेगा।

इस ट्वीट का संज्ञान लेते हुए सोनू सूद ने कहा, आपके गाँव की बाढ की हालत देख कर दुःख हुआ। आप सब से यह वादा है कि इन 250 परिवारों के रोज़गार की ज़िम्मेदारी मेरी। यह सब लड़के लड़कियाँ इस महीने किसी अच्छी कम्पनी में रोज़गार करेंगे। कह दीजिए .. तय्यारी रखें।

आपको बता दें कि पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक गरीब किसान परिवार का एक वीडियो हुआ था जिसमें एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था. वो देख सभी का दिल पिघल गया. और कुछ ही घंटो में सोनू सूद ने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर सराहना की जा रही है।