सोशल मीडिया ने भरी हुंकार, यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप का जेल जाना तय, कोई नहीं बचा सकता?

यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप के खिलाफ अब सोशल मीडिया खुलकर मैदान में आ गई है, अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है। बता दें कि बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड की ही एक अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की।

अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मुंबई के वरसोआ पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराइ है परन्तु मुंबई पुलिस ने इस मामलें में अबतक कोई कार्यवाही नहीं की, न अनुराग काश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया न गिरफ्तार करने की कोशिश की, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उबाल है।

सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप के खिलाफ ट्रेंड चल रहा है, ट्विटर पर इस समय #अनुराग_कश्यप_को_जेल_भेजो टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड के माध्यम से लोग अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अनुराग कश्यप ने जो कुकृत्य किया है, वो काफी शर्मनाक है, ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करके कानून के हिसाब से सजा मिलनी चाहिए ताकि कोई और ऐसा करने की जुर्रत न कर सके।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया है कि मैनें अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर की ही उससे पूछताछ करने के बजाय मुम्बाई पुलिस मुझसे ही पूछताछ कर रही है, इसकी अलावा पायल ने अपनी जान को खतरा भी बताया है, उन्होनें कहा कि मुझे धमकियां मिल रही हैं, अगर न्याय नहीं मिला तो हंगर स्ट्राइक करूंगी।

loading...