बॉलीवुड के ड्रग्स कार्टेल का सरगना है करण जौहर, मैनें की शिकायत तो दे रहा है धमकी: सिरसा

सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट रडार पर है, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें दावा किया गया कि इसमें ड्रग्स पार्टी हुई थी।

इस वीडियो को आधार बनाकर अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस से शिकायत की और सबूत भी दिए लेकिन पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया, इसके बाद सिरसा ने सीधे एनसीबी चीफ राकेश स्थाना से मिलकर शिकायत की, सिरसा की शिकायत का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने संज्ञान लिया और जांच की बात कही. अब जानकारी सामने आ रही है कि एनसीबी ने करण जौहर की उस वीडियो को जांच के लिए फॉरेंसिंक भेजा था, वीडियो सही पाया गया है।

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि करन जौहर बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का किंग पिन है; वो ख़ुद को क़ानून से ऊपर समझता था वह मुझे और न्यूज़ चैनलों को लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहा था… सिरसा ने कहा कि एक्शन तो होगा और करण जौहर पर होगा अब! सुनिए सिरसा का वीडियो।

आपको बता दें कि एक साल पुराना वीडियो जो करण जौहर की पार्टी का वायरल हुआ था उसमें दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई सितारे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था।

बता दें कि ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर छितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है, उसने पूछताछ में 2 प्रोड्यूसर और 5 बॉलीवुड के बड़े स्टारों के नाम भी लिए, अब छितिज ने किसके नाम लिए, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

loading...