नशेड़ी ये खुद हैं और उड़ता पंजाब बनाकर बदनाम हम पंजाबियों को करते हैं: सिरसा

सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट रडार पर है, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पिछले साल जुलाई महीनें और करण जौहर की पार्टी का बताया जा रहा है, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई सितारे दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है, शिरोमणि अकाली डल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा नेकरण जौहर समेत वीडियो में दिखने वाले सभी स्टार्स के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया।

सिरसा का कहना है कि नशेड़ी ये खुद बॉलीवुड वाले हैं और उड़ता पंजाब जैसी वाहियात फिल्म बनाकर हम पंजाबियों को बदनाम करने का कार्य करते हैं। सिरसा ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूँ, करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए सभी सेलेब्स नशे में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने सिरसा की शिकायत को गंभीरता से लिया है, जल्द ही एनसीबी दीपिका पादुकोण और पार्टी में नजर आने वाले लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकता है। अगर सबूत मिले तो गिरफ़्तारी भी तय है।

loading...