सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने किया बड़ा खुलासा, दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत,..?

sushant-rajput-and-disha-saliyan-murder-case-exposed

मुंबई, 17 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह मामलें की सीबीआई जांच जारी है, इन सबके बीच सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को अपना बयान देते हुए कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि मुझे मार दिया जाएगा।

सिद्धार्थ पिठानी के बयान के अनुसार आठ जून को दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की हालत ठीक नहीं थी। उन्हें अपनी जिंदगी का डर सता रहा था।

सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन पता चल रहा है। साथ ही सुशांत आठ जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी डर सता रहा था।

गौरतलब है कि 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, बिल्डिंग के बाहर उनका शव मिला, पुलिस ने इसे छत से कूदकर आत्महत्या करार दिया लेकिन अब ऐसे-ऐसे तथ्य सामने आ रहे हैं जिससे साबित होता है कि दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि मर्डर हुआ था, हालाँकि ये जांच का विषय है।