बातचीत के बहाने बुलाकर शिवसेना के गुंडों ने पूर्व नेवी अफसर को पीटा, बेटी ने बताई पूरी कहानी

तस्वीर साभार - ANI

मुंबई, 11 सितंबर: महाराष्ट्र में इन दिनों शिवसेना के कार्यकर्ता बेलगाम हो गए हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उद्धव ठाकरे के शिवसैनिकों ने नौसेना के सेवानिवृत अधिकारी मदन शर्मा की बेरहमी से पिटाई कर दी, नौसेना अधिकारी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होनें व्हाट्सएप्प पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कॉर्टून फॉरवर्ड किया, इसी को लेकर शिवसैनिक भड़क गए और नौसेना के पूर्व बुजुर्ग अधिकारी की भी पिटाई करने से गुरेज नहीं किये।

मुंबई के कांदिवली में ठाकुर काॅम्प्लेक्स में रहने वाले 65 वर्षीय पूर्व नौसेना अफसर को शिवसेना के 5-6 कार्यकर्ताओं ने बेरहमी से पीटा, पूर्व अफसर की बेटी ने बताया कि शुक्रवार ( 11 सितंबर, 2020 ) से सुबह 10 बजे से ही मेरे पापा को धमकी भरे फोन आ रहे थे, धमकीबाज कह रह थे आपने ये कार्टून क्यों बनाया/फॉरवर्ड किया। बेटी के मुताबिक़, पिता बताते रहे कि उन्होंने कार्टून बनाया नहीं बल्कि फॉरवर्ड किया है, फिर भी ढंकीबाज समझने को तैयार नहीं थे.

सेवानिवृत अफसर मदन शर्मा की बेटी ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब बहुत सारे लोग मेरे घर आते हैं और बातचीत के लिए मेरे डैड को नीच बुलाते हैं, जैसे ही मेरे डैड नीचे गए बातचीत के बजाय उन लोगों ने अटैक कर दिया, उन्होनें कहा कि मेरे पापा के ऊपर शिवसेना के लोगों ने हमला किया, पूर्व नेवी अफसर की बेटी ने कहा कि महारष्ट्र में राष्ट्रपति साशन लग जाना चाहिए।

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी की बेरहमी से पिटाई की है, तस्वीर देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा सकता है, तस्वीर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि पिटाई से पूर्व अधिकारी की आँख लाल हो गई है और आसपास सूजन दिखाई दे रहा है। शिवसेना कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद पूर्व नौसेना अधिकारी की आँखों में गंभीर चोटें आई हैं, इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।