मर्यादा लांघ गया शिवसेना विधायक, कंगना को दी टांग तोड़ने की धमकी, एक्शन में आया NCW

मुंबई, 5 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, जो महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना को रास नहीं आ रहा है लिहाजा शिवसेना नेता कंगना को धमका रहे हैं, पहले संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी, इसके बाद शिवसेना के एक विधायक ने दो कदम आगे बढ़ते हुए कंगना रनौत की टांग तोड़ने की धमकी दे डाली।

एक महिला के खिलाफ शिवसेना नेताओं द्वारा दिए जा रहे इन वाहियात बयानों को लेकर अब राष्ट्रीय महिला आयोग एक्शन में आ गया है, NCW ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखा है। NCW चीफ रेखा शर्मा ने कहा कि कंगना को शिवसेना विधायक की धमकी काफी आपत्तिजनक है। विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा था कि अगर अभिनेत्री मुंबई में घुसती हैं तो उनकी टाँगें तोड़ दी जाएँगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लिया है। रेखा शर्मा ने पहले ही बताया था कि वो इस मामले में स्वतः संज्ञान ले रही हैं। रेखा शर्मा ने कहा कि कंगना रनौत की किसी भी ट्वीट से ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि वो देशद्रोही हैं या फिर उन्होंने किसी को भी धमकी दी हो। उनकी ट्वीट्स आपत्तिजनक नहीं थीं।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने आगे कहा कि इस खबर से शिवसेना नेताओं की विचारधारा के बारे में भी पता चलता है, अगर कोई महिला स्वतंत्रता के बारे में बात कर रही है तो वो लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।