संजय राऊत की इस हरकत के बाद शिवसेना नेता ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, जो महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना को रास नहीं आ रहा है लिहाजा शिवसेना नेता कंगना को धमका रहे हैं, लेकिन अब ये धमकी कंगना को नहीं बल्कि शिवसेना को भारी पड़ रही है, जी हाँ! शिवसेना नेताओं द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ की गई बयानबाजी से आहत होकर शिवसेना नेता शेखावत विवेक सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

शिवसेना नेता शेखावत विवेक सिंह ख्याली जोकि वरिष्ठ राज्य प्रमुख शिवसेना युवा राजस्थान के पद पर थे उन्होंने शुक्रवार को अपना इस्तीफ़ा राज्य शिवसेना इकाई को सौंप दिया।

शिवसेना नेता ने इस्तीफे में कहा कि वो महाराष्ट्र सरकार के सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में गैर जिम्मेदाराना व्यवहार और कार्रवाई तथा कंगना राणावत के लिए की गई गलत टिप्पणियों से आहत हैं। उन्होंने कहा कि मैं शिव सेना परिवार से बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा से प्रभावित होकर जुड़ा था परंतु कुछ समय से मुझे लग रहा है कि शिवसेना उन विचारधारा को छोड़ सकता लोग में अलग दिशा में निकल पड़ी है।

शिवसेना नेता ने कंगना पर हुई टिप्पणियों को राजपूत समाज का अपमान करार दिया और कहा कि मेरे लिए देश प्रथम है परन्तु जाति से मैं राजपूत हूं। और अगर मेरे किसी जाति भाई या बहन पर किसी पार्टी सरकार द्वारा गलत कार्रवाई व टिप्पणी की जाती तो मैं उसे सहन नहीं कर पाता हूं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत शिवसेना नेताओं के निशाने पर हैं, सांसद संजय राउत ने तो उन्हें देख लेने की धमकी दी है, उन्होंने कंगना रानावत पर महाराष्ट्र के अपमान के आरोप लगाए हैं और FIR दर्ज करने का हिंट दिया है जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग कंगना के समर्थन में उतर आया है।

loading...