कंगना रनौत के दफ्तर पर शिवसेना ने चलवाया बुलडोजर, अंदर बना राम मंदिर भी तोड़ दिया गया

मुंबई, 9 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस को BMC ने आज तोड़ दिया, कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया, दीवारें गिरा दी गई, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना के ऑफिस बने राम मंदिर को भी तोड़ दिया गया. शिवसेना और कंगना रनौत की तीखा-टिप्पणी के बाद बीएमसी ने ये कार्यवाही की अर्थात शिवसेना के कहने पर ही बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोडा होगा।

कंगना रानौत ने पालघर के साधुओं और सुशांत सिंह राजपूत के लिया न्याय माँगा था, उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया के खिलाफ बोला था, जिसके बाद शिवसेना के नेताओं ने उन्हें धमकी दी थी, आज 9 सितंबर को कंगना रानौत मुंबई आ रही है और इससे पहले शिवसेना ने कंगना रानौत का ऑफिस तुड़वा दिया ताकि कंगना डर जाएँ और उनके खिलाफ बोलने की हिम्मत न कर सकें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना रनौत ने ये ऑफिस BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है। कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित इलाके में है।