गुंडागर्दी पर आमादा हुए उद्धव के शिवसैनिक, सेवानिवृत नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को बेरहमी से पीटा

मुंबई, 11 सितंबर: महाराष्ट्र में इन दिनों शिवसेना के कार्यकर्ता बेलगाम हो गए हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उद्धव ठाकरे के शिवसैनिकों ने नौसेना के सेवानिवृत अधिकारी मदन शर्मा की बेरहमी से पिटाई कर दी, नौसेना अधिकारी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होनें व्हाट्सएप्प पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कॉर्टून फॉरवर्ड किया, इसी को लेकर शिवसैनिक भड़क गए और नौसेना के पूर्व बुजुर्ग अधिकारी की भी पिटाई करने से गुरेज नहीं किये।

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी की बेरहमी से पिटाई की है, तस्वीर देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा सकता है, तस्वीर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि पिटाई से पूर्व अधिकारी की आँख लाल हो गई है और आसपास सूजन दिखाई दे रहा है। शिवसेना कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद पूर्व नौसेना अधिकारी की आँखों में गंभीर चोटें आई हैं, इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

महाराष्ट्र भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहतकर ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ये है मुंबई के निवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा। इनकी ये भयानक हालत की है शिवसैनिकों ने. ‘जुर्म’ था मुख्यमंत्री उद्धवजी का कार्टून फॉरवर्ड करने का। इतनी गुंडागर्दी..जिन्होंने देश के लिए जीवन दिया,उन्हें ही मार रहें हो। शिवसैनिकों की इस हरकत से नाराज भाजपा नेत्री ने कहा, यह बालासाहेब की सेना हो ही नहीं सकती। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने भी शिवसैनिकों के इस हरकत की निंदा की है।

आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी शिवसैनिकों ने कई लोगों की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी थी कि वो उद्धव ठाकरे के विरोध में लिखते थे सोशल मीडिया पर।

loading...