एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने किया IPL पार्टी में ड्रग्स का खुलासा, निशाने पर शाहरुख़ खान की टीम

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट की जांच जारी है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) रोजाना इस मामलें में नए-नए खुलासे हो रहे हैं, इन सबके बीच अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। क्रिकेट की दुनिया में भी इसका चलन है, उन्होंने आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ियों की पत्नियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा है।

अलग-अलग न्यूज़ चैनलों से बातचीत के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा, मैं कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए। मैच के बाद आफ्टर मैच पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में गई. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब मस्ती कर रहे थे वहां सभी के साथ मैंने डांस और मस्ती की. मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी. तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई. वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई।

उन्होंने आगे बताया, हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की जो बीवियां हैं वो व्हाइट पाउडर यानि कोकिन स्नॉट कर रहे थे. ये देखकर मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे हैं और क्यूं कर रहे है. फिर वो स्माइल कर रहे हैं. फिर मैंने भी उन्हे स्माइल दी और वहां से निकल गई मैं. मुझे लगा मैं गलत जगह आ गई मैं। शर्लिन ने कहा कि हो सकता है अगर मैं जेंट्स टॉयलेट में जाती तो वहां भी ड्रग्स पार्टी चलती दिखाई दे जाती।

हालांकि इस दौरान शर्लिन ने किसी भी क्रिकेटर या उनकी वाइफ का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा कि जब एनसीबी से बुलावा आएगा तो बता दिया जाएगा. उन्होंने कहा, “जिन जिन के नाम सामने आ रहे हैं सिर्फ इतने ही लोग नहीं है बल्कि ये नेक्सेस बहुत बड़ा है।

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने नाम भले ही न बताया हो नशेड़ियों का लेकिन उनका इशारा आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) पर था, आपको बता दें की पार्टी केकेआर की जीत के जश्न में थी, इसलिए केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान, जूही चावला, जय मेहता और रेड चिली इंटरमेंट्स हैं।

loading...