दीपिका पादुकोण पर बरसी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, अगर ‘माल’ नहीं लिया तो 12 वकीलों की सलाह क्यों?

मुंबई, 26 सितंबर: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स मामले की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है। ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट ने दीपिका पादुकोण की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से लगभग 6 घंटे पूछताछ की. ड्रग मामलें में दीपिका का नाम आने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उनपर निशाना साधा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि यदि आप माल का सेवन नहीं करते तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं। जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है।

इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था, मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का समय आ गया है। आपको बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि क्रिकेटरों की पत्नियां भी ड्रग्स का सेवन करती थी, शर्लिन ने कहा था कि मुझे आईपीएल मैच देखने के लिए बुलाया गया था, कोलकाता नाईटराइडर्स ( केकेआर ) की जीत के बाद एक पार्टी हुई, ऊपर पार्टी में क्रिकेटरों की पत्नियां ड्रग्स ले रही थी।

loading...