उमर खालिद के समर्थन में उतरी राजदीप की बीबी, कहा- बेहतरीन युवा को फंसा रही है मोदी सरकार

नई दिल्ली, 20 सितंबर: दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी ( जेएनयू ) के पूर्व छात्र उमर खालिद को दिल्ली पुलिस ने रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया, गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत उमर खालिद की गिरफ़्तारी हुई है।

उमर खालिद की गिरफ़्तारी के बाद राजदीप सरदेसाई की पत्नी सागरिका घोष उनके समर्थन में आ गई हैं और उसे बेहतरीन युवा करार देते हुए मोदी सरकार पर फंसाने का आरोप लगाया है. सागरिका ने कहा कि एक बेहतरीन युवा को मोदी सरकार फंसा रही है।

पत्रकार सागरिका घोष ने अपने ट्वीट में लिखा, उमर खालिद एक बेहतरीन युवा है, वह पीएचडी होल्डर है. लेकिन इस युवा को बेवजह फंसाया जा रहा है, सागरिका आगे लिखती हैं, उमर खालिद को मुसलमान होने की सजा दी जा रही है, लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा खतरा है ये।

आपको बता दें कि जबसे उमर खालिद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, तब से लिबरल गंग के लोग उसकी रिहाई के लिए पूरा जोर लगा रहे है, उमर खालिद के पक्ष में आर्टिकल लिखे जा रहे है, किसी में उसे पीएचडी किया हुआ डाक्टर, तो किसी आर्टिकल में उसे बेहतरीन युवा बताया जा रहा है, पर ये कोई लिबरल नहीं बता रहा है कि उमर खालिद दिल्ली में हुए हिन्दू विरोधी दंगों में शामिल था, जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है.
सागरिका घोष से पहले उसका पति राजदीप सरदेसाई भी उमर खालिद के समर्थन में ट्वीट कर चुका है.

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आने के पहले दिए भाषण और आरोपियों के साथ हुई बातचीत के कॉल रिकार्ड व मीटिंग और आरोपियों के बयानों में साजिशकर्ता बताते हुए उमर खालिद की गिरफ्तारी हुई है। आरोप है कि प्लानिंग के तहत CAA के विरोध में दिल्ली में दंगे हुए और उमर खालिद के भाषण ने आग में घी डालने का काम किया।

loading...