रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली खान, रकुल और सिमोन के नाम, जल्द पूछताछ के लिए बुला सकती है NCB

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामलें में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) एक्शन में आ गई है और ड्रग्स मामलें की जांच कर रही है, एनसीबी ने अबतक रिया चक्रवर्ती और उसके भाई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवा दिया है, इस बीच एनसीबी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है। साथ ही फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी इसमें सामने आया है। अभिनेत्रियों का नाम आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स NCB के रडार पर आ गए हैं।

‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने इन तीनों सेलेब्स के नाम खास तौर पर लिए हैं। सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ा था और दोनों ने ‘केदारनाथ’ फिल्म में साथ काम भी किया था। सारा कभी-कभार सुशांत के फ्लैट पर भी आती-जाती थीं। साथ ही दोनों छुट्टी मनाने विदेश भी गए थे। रिया चक्रवर्ती ने पहले ड्रग्स लेने की बात स्वीकार नहीं की थी, लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार किया।

रिया ने NCB के समक्ष सारा, राकुल और सिमोन सहित बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स के नाम भी लिए हैं, जो ड्रग्स नेटवर्क में जुड़े हुए हैं। ये तो अभी तीन नामों का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि रिया से पूछताछ के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के 25 बड़ी हस्तियों की लिस्ट एनसीबी ने तैयार कर ली है, जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती है., सबूत मिले तो गिरफ़्तारी भी तय है।

ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार हुये रिया चक्रवर्ती इस समय मुंबई के भायकुला जेल में बंद हैं, रिया को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेजा है, रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी लेकिन खारिज हो गयी।

loading...