बॉलीवुड के गंजेड़ियों के समर्थन में उतरे शिवसेना नेता संजय राऊत, दे दिया ये बयान!

मुंबई, 25 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जद में कई बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जांच एजेंसी लगातार ड्रग्स से जुड़े बॉलीवुड के तार को खंगालने में जुटी है कि आखिर ये कितने गहरे हैं।

इस बीच, महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना ने जहां बॉलीवुड का बचाव किया तो वहीं एनसीबी को इस मामले के तार बेपर्दा करने को लेकर कठघड़े में भी खड़ा किया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग्स की तस्करी को रोकना है, लेकिन वे एक के बाद दूसरे लोगों को बुला रहे हैं। किस क्षेत्र में लत नहीं है? किसी को पैसे का लत है तो किसी को कुछ और चीज का।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद ड्रग्स कनेक्शन का तार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत अन्य अभिनेत्रियों तक जा पहुंचा है। दीपिका को एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका गुरुवार को ही गोवा से मुंबई आ चुकी हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है।

इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग की थी कि ‘माल है क्या’? करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज शुक्रवार को पूछताछ कर चुकी हैं, अब दीपिका से पूछताछ की जाएगी।

loading...