संजय राऊत ने किया महिला का अपमान, ‘पायल घोष यौन उत्पीड़न’ को लेकर दिया बेहद आपत्तिजनक बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, यौन शोषण शर्मिंदगी से सर झुका देने वाला एक गंभीर आरोप है, अब इस मामलें पर शिवसेना नेता संजय राउत ने शर्मनाक बयान दिया है. संजय रावत ने अपने बयान के माध्यम से सीधे-सीधे महिला अस्मिता पर सवाल उठा दिया है।

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत नें कहा है कि पायल घोष का यौन उत्पीड़न मामला, बहुत छोटी बात है, संजय राउत के बयान से लगता है कि शिवसेना के लिए अब महिलाओं के यौन उत्पीड़न छोटी बात हो गयी है. संजय राउत का यह बयान ‘लड़कों से गलतियां हो जाती हैं’ के अपडेट वर्जन जैसा है, राऊत के इस अमर्यादित बयान पर अभी तक फेमिनिस्ट गैंग खामोश है। अगर यही बयान किसी भाजपा ने दिया होता या जो आरोप अनुराग कश्यप पर लगे हैं वो किसी भाजपा नेता पर लगे होते तो तो अबतक बवाल मच जाता।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

loading...