उद्धव जी का कार्टून शेयर कर गलती की, अच्छा हुआ शिवसैनिकों ने इसकी पिटाई की: संजय राऊत

मुंबई, 13 सितंबर: शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फारवर्ड करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 66 वर्षीय नौसेना के पूर्व एक अफसर के साथ बेरहमी से मारपीट की। जिसकी वजह से पूर्व नेवी अफसर को गंभीर चोटें आई और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। पूर्व नौसैनिक पर हुए हमले की निंदा करने के बजाय शिवसेना ने इसे सही ठहराया है और आरोपियों का समर्थन किया है.

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की निंदा करते हुए कहा कि जब एक अनुभवी व्यक्ति ने इस तरह के शर्मनाक कार्टून को आगे बढ़ाए, तो उनके खिलाफ कार्यकर्ताओं का ‘गुस्सा स्वाभाविक’ था।

संजय राउत ने एक बयान जारी करके कहा कि ‘महाराष्ट्र नियमों का पालन करने वाला राज्य है। यहां पर कोई भी कानून को हाथ में लेता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की यही नीति है। संजय राउत ने आगे कहा कि कल एक पूर्व नौसेना के अधिकारी के साथ मारपीट की घटना सामने आई। उस शख्स ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून शेयर किया था। कार्टून से शिवसेना की बदनामी हो रही थी उसके खिलाफ कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया वैसी ही जैसी होनी चाहिए। अर्थात शिवसैनिकों ने पिटाई करके अच्छा किया।

आपको बता दें कि उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई। मदन शर्मा ने कहा, अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।

loading...