कंगना का ऑफिस टूटने पर भड़के संजय निरुपम, शिवसेना पर बोला जोरदार हमला, एक ऑफिस के चक्कर में कहीं,.?

मुंबई, 9 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस को BMC ने आज तोड़ दिया, कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया गया, दीवारें गिरा दी गई, शिवसेना और कंगना रनौत की तीखा-टिप्पणी के बाद बीएमसी ने ये कार्यवाही की अर्थात शिवसेना के कहने पर ही बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोडा होगा।

बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इसे बदले की राजनीति करार दिया है साथ उद्धव सरकार पर जोरदार प्रहार भी किया है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम ने कहा कि कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका? क्योंकि हाई कोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी। पूरा एक्शन प्रतिशोध से ओत-प्रोत था। लेकिन बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है। संजय ने ट्वीट में लिखा, कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंगना रनौत ने ये ऑफिस BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है। कंगना का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित इलाके में है।