मर्यादा भूल गए शिवसेना के संजय राऊत, कैमरे के सामने कंगना रनौत को दी गाली, वीडियो वायरल

मुंबई, 5 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, जो महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना को रास नहीं आ रहा है लिहाजा शिवसेना नेता कंगना को धमका रहे हैं, पहले संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी, इसके बाद शिवसेना के एक विधायक ने दो कदम आगे बढ़ते हुए कंगना रनौत की टांग तोड़ने की धमकी दे डाली। मामला सिर्फ यहीं नहीं थमा अब संजय राउत ने कैमरे के सामने कंगना रनौत के खिलाफ बेहद ही गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया।

दरअसल संजय राउत के मुंबई ना आने की धमकी देने वाले बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूँ, है किसी में हिम्मत तो रोककर दिखाए। कंगना की इस चुनौती के बाद शिवसेना नेता तिलमिलाए हुए हैं, इसी तिलमिलाहट में संजय राऊत कंगना के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों दूसरे शब्दों में कहे तो सीधा कैमरे के सामने गाली दे दिए।

न्यूज़ नेशन से बात करते हुए संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी देते हुए कहा कि मुझे लगता है उसके ( कंगना ) बाप को यहाँ लाना पड़ेगा। इसके बाद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना समेत सभी पार्टियां ( शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ) मिलकर तय करेंगी कंगना के साथ क्या करना है।

इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा आपकी सरकार है, क्या कानून के खिलाफ कदम उठाएंगें, इस सवाल पर भड़कते हुए संजय राउत ने कहा कि क्या होता है कानून, उस लड़की ने जो बात किया वो कानून का रिस्पेक्ट है क्या, इसके बाद रिपोर्टर पर ही गुस्सा निकालते हुए संजय राउत ने कहा कि आप क्यों उस हरामखोर लड़की ( कंगना रनौत ) की वकीली कर रहे हो, जिसने शिवाजी का अपमान किया हो. महाराष्ट्र का अपमान किया है, आप उसकी तरफदारी कर रहे हो।