संजय राऊत पर भड़के संजय निरुपम, कहा- कंगना को हरामखोर कहकर शिवसेना ने दिखाई नीचता!

मुंबई, 6 सितंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ३-4 दिनों से विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं और इसके लिए शब्दों के तीखे तीर भी छोड़े जा रहे हैं लेकिन शनिवार (सितंबर 5, 2020) को संजय राउत ने सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने कंगना रनौत को गाली (हरामखोर) दे दी। अब इस मामलें पर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है।

शिवसेना और कंगना के बीच चल रहे वाद-विवाद में अब कांग्रेस ने भी इंट्री की है, कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपम ने सिर्फ संजय राउत के बयान को नीच बताया बल्कि छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लेकर कुछ भी गंदी हरकत न करने की हिदायत दी।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि कंगना रनौत ने मुंबई के ऊपर जो टिप्पणी की वह सर्वथा अमान्य है। हम सब इसकी निन्दा करते है। लेकिन शिवसेना ने उस अभिनेत्री को हरामखोर कहा, यह बहुत बड़ी नीचता है। निरुपम ने आगे कहा कि जिस तरह शिवसेना छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लेकर कुछ भी करने निकल जाति है, वह अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि शिव सैनिकों का इस तरह से व्यवहार महाराष्ट्र का अपमान है. महाराष्ट्र सरकार में बैठे लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए.

आपको बता दें कि संजय राउत के मुंबई ना आने की धमकी देने वाले बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूँ, है किसी में हिम्मत तो रोककर दिखाए। इसके बाद कंगना रनौत पर पलटवार करते हुए संजय राउत ने अभिनेत्री को हरामखोर लड़की करार दिया।