पूर्व नेवी अफसर को पीटने वाले शिवसेना के गुंडों को मिली जमानत, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने रिहा किया

मुंबई, 12 सितंबर: शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर फारवर्ड करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 66 वर्षीय नौसेना के पूर्व एक अफसर के साथ बेरहमी से मारपीट की। मामले के तूल पकड़ने और तीखे विरोध के बाद पुलिस ने करीब 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन 24 घंटे से भी कम समय के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया।

पूर्व नेवी अफसर को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किये गए सभी 6 आरोपियों कमलेश चंद्रकांत कदम, संजय शांताराम मांजरे, राकेश राजाराम बेळणेकर, प्रताप मोतीरामजी सुंद, सुनिल विष्णू देसाई और राकेश कृष्णा मुळीक को समतानगर पुलिस स्टेशन ने जमानत दे दी है.

आपको बता दें कि पूर्व नेवी अफसर को बेरहमी से पीटने वाले सभी आरोपियों की मात्र 13 घंटे पहले गिरफ़्तारी हुई थी, लेकिन अब समतानगर पुलिस ने सबको रिहा कर दिया है. सभी आरोपी अब बाहर आ गए हैं. मतलब नेवी अफसर को पीटने की उन्हें कोई गंभीर सजा नहीं दी गई, 66 वर्षीय पूर्व नेवी अफसर को पीटने वाले आरोपी शिवसेना से जुड़े हैं, महाराष्ट्र में इस समय शिवसेना की ही सरकार है.

पूर्व नेवी अफसर को आँखों में और पेट में गंभीर चोटें आई है. नेवी के पूर्व अफसर से साथ शिव सैनिकों की गुंडागर्दी के बाद सियासत गरमा गई है बीजेपी ने शिवसेना पर हमला बोला है और घटना को शर्मनाक बताते हुए हमले की कड़ी निंदा की है।

loading...