संबित पात्रा ने दी राहुल गांधी को बधाई, कहा- पहले आप पाकिस्तान के हीरो थे, अब चीन के भी हीरो बन गए हैं

sambit-patra-rahul-gandhi-news-name-rahul-thoda-sharmkar

नई दिल्ली, 5 सितंबर: लद्दाख में पिछले कई हफ़्तों से भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं, इस बीच चीन के सरकारी अखबार ने कांग्रेस के लिए ही मुसीबत खड़ी कर दी है। ग्लोबल टाइम्स ने एक्सपर्ट के हवाले से कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस बीजेपी की सत्ता को हिलाने का इंतजार ही कर रही है। ग्लोबल टाइम्स के इस ट्वीट के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है, साथ ही संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बधाई भी दे दी है.

भाजपा की ओर से दिल्ली मुख्यालय में प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बधाई दी, पात्रा ने कहा कि पहले तो आप पाकिस्तान के ही हीरो थे, क्योंकि आपने आर्टिकल 370 के खिलाफ बोला, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगा, एयरस्ट्राइक के विरोध में बयान में बयान दिया, संबित ने आगे कहा कि ऐसा करके आप ( राहुल गांधी ) पाकिस्तान में तो हीरो बन ही गए थे, पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा जानता है कि राहुल गांधी हमारे साथ खड़े हैं, मगर अब आप चीन के भी हीरो बन गए हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि चीन के साथ आप ( राहुल गांधी ) पहले से ही थे किन्तु आज चीनी मीडिया जिस प्रकार आपका और आपके परिवार का महिमामंडन कर रही है, मैं आपको बधाई देता हूँ. आप चीन में भी हीरो बन गए. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने कहा कि जहाँ के ( भारत ) आप हीरो होने चाहिए वहां आप जीरो हैं और जो हमारे दुश्मन हैं वहां आप हीरो बने हुए हैं.

आपको बता दें कि ग्लोबल टाइम्स ने अपने ट्वीट में कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीन के साथ बॉर्डर पर तनाव के बीच भारी दबाव झेल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी बीजेपी की सत्ता को हिलाने का मौका देख रही है और यही वजह है कि वह बीजेपी के गवर्नेंस और विदेश नीति को लेकर इतनी हमलावर है।